सीआरपीएफ की महिला पुलिसकर्मी को ठगों ने बनाया अपना शिकार

सीआरपीएफ की महिला पुलिसकर्मी को ठगों ने बनाया अपना शिकार 

झारखंड--जमशेदपुर :- पुलिस की लाख कोशिशो के बावजूद एटीएम से जुड़े फर्जीवाड़े के मामलो में कमी नहीं आ रही है, ताजा मामले में एक सीआरपीएफ की महिला पुलिसकर्मी को ठगों ने अपना शिकार बनाया, इस महिला जवान के बैंक अकाउंट से नटवरलाल ने चालीस हज़ार रूपये उड़ा लिए । इस सम्बन्ध में सीआरपीएफ महिला जवान ने बागबेड़ा थाना में मामला दर्ज करवाया है। 

जमशेदपुर के सुंदरनगर स्थित सीआरपीएफ बटालियन 106 में पदस्थापित एसआई अनिता कुमारी 31 मई की सुबह बागबेड़ा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम से पैसा निकालने पहुंची थी एटीएम कार्ड मशीन में डालने के बाद पैसा नहीं निकलने पर वहाँ मौजूद एक युवक ट्रेन छूटने की बात कह जल्दबाजी करने लगा जिससे महिला ने बिना पैसा निकाले एटीएम से बाहर निकल गयी। 

थोड़ी ही देर में महिला को उसके मोबाइल पर मेसेज आया जिसे पढ़कर उसके होश उड़ गए। पीड़ित अनिता कुमारी ने बताया की उसके बैंक अकाउंट से चालीस हज़ार रूपये ट्रांफर होने की जानकारी उनके मोबाइल पर मिली । तत्काल वो एटीएम पहुंची लेकिन वहाँ से वो युवक फरार हो चूका था। महिला ने बताया की इस मामले में बैंक को सूचित किया गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके उसने स्थानीय थाना में मामला दर्ज किया है .

वही इस मामले में बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया की महिला के बयान पर मामला दर्ज किया गया है बैंक वालो से बात की जा रहे है और सीसीटीवी फुटेज के जरिये युवक की पहचान की जा रही है।