बिहार की टॉप 10 खबरें

बिहार की टॉप  10 खबरें


पटना - इंटर कंपार्टमेंटल परीक्षा की बदली तारीख, अब 13 से 20 जुलाई तक होगी परीक्षा। पहले यह परीक्षा 9 से 16 जुलाई तक होने वाली थी।

पालीगंज- प्राथमिक विद्यालय में ग्रामीणों ने लगाया ताला, शिक्षकों के विद्यालय नहीं आने से थे नाराज, सिंगोड़ी थाना के पसौढा गांव का मामला।

 मोतिहारी- बोलेरो ने किसान को रौंदा, किसान की घटनास्थल पर ही मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया SH 74 जाम, गोबिंदगंज थाना के रायटोला के पास की घटना।

कटिहार- - पूर्व सांसद को धमकी देनेवाला गिरफ्तार, नगर थाना पुलिस ने सलीम डॉन को किया गिरफ्तार, सलीम डॉन ने निखिल चौधरी को दी थी धमकी, अन्य कई मामलों में भी आरोपी है सलीम डॉन, महमूद चौक से पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 सीवान- बाइक और साइकल में टक्कर, साइकल सवार व्यक्ति की मौत, मुफ्फसिल थाना के बरहनी की घटना।

पटना- आपदा से बच्चों की सुरक्षा के लिए कार्यक्रम, विद्यालय सुरक्षा दिवस पर हुआ जागरूकता कार्यक्रम, मुख्यमंत्री विद्यालय सुरक्षा कार्यक्रम के तहत कार्यक्रम, सरकारी और निजी विद्यालयों में हुआ कार्यक्रम, गांधी मैदान में हुआ राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन।

कोचाधामन- बग़लबाड़ी पुल के पास बारिश की वजह से सड़क के किनारे की मिट्टी खिसकी, राहगीर को रोड के नुकसान पहुंचने का शक, तस्वीर देख कर प्रशासन को ध्यान देने की अपील की है

 कैमूर- ट्रक पर लदे 14 पशु बरामद, ट्रक जब्त, यूपी से बिहार की सीमा में प्रवेश कर रहा था ट्रक, तस्कर और चालक भागने में हुए सफल, दुर्गावती थाना के NH -2 पर हुई कार्रवाई।

मुज़फ़्फ़रपुर के कटरा की स्थिति, बाढ़ के मद्देनजर डीएम ने जारी किया अलर्ट, कमला, बागमती और सहायक नदियां लबालब

कटिहार- महानंदा नदी के जलस्तर में वृद्धि, सुरक्षित जगहों पर शरण ले रहे हैं बाढ़ पीड़ित, नाव के सहारे कट रही बाढ़ पीड़ितों की जिंदगी।