Top News Bihar( बिहार की शहर से गांव तक कि ख़बर देखे)

कटिहार समाहरणालय में आयोजित जिला स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक में बैंकों के कार्यकलापों की डिप्टी सीएम ने की समीक्षा

 कटिहार- हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, 1 पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस और दो मैगजीन बरामद, आजमनगर पुलिस की आजमनगर-सालमारी मार्ग पर कार्रवाई। 

 कटिहार- कबाड़ी व्यवसायी की फंदे से लटका मिला शव, घर में मिला फंदे से लटका शव, पुलिस जता रही है खुदकुशी का आशंका, नगर थाना के नयाटोला की घटना।  पढ़े:अचानक बीच सड़क पर गिरा पेड़

 फारबिसगंज- पेट्रोल पंप पर 5 लाख की लूट, बाइक सवार तीन अपराधियों ने की लूटपाट, अपराधियों पेट्रोल पंप पर लगे CCTV भी तोड़ा, रानीगंज के जुम्मन चौक के पास की घटना। 

 कटिहार- सिरफिरे युवक ने छात्रा को किया घायल, छात्रा के पेट में गोदा शीशा का टुकड़ा, सदर अस्पताल में चल रहा है छात्रा का इलाज, नगर थाना के अनाथालय रोड की घटना। पढ़े:क्या नए संघर्ष की ओर बढ़ चला झारखंड?

 सुलतानगंज- आदर्श नगर में दो पक्षों में मारपीट के बाद पुलिस की छापेमारी में 2 कट्टा और पिस्टल बरामद, चार युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 मुजफ्फरपुर- गैस एजेंसी से 1 लाख की लूट, बाइक सवार 8 अपराधियों ने की लूटपाट, देवरिया थाना के चौधरी टोला की घटना

दरभंगा- दो बाइक और ट्रक की टक्कर, हादसे में दो की मौत, 6 लोग घायल, बहेड़ी में गंजी फैक्ट्री के पास हादसा

 जमशेदपुर- जमीन विवाद में भाई  ने की भाई की हत्या, मामला RIT थाना क्षेत्र के कुलूपटांगा का, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, हत्यारा भाई फरार

 बहादुरगंज-पानी मे डूबने वाली बच्ची का अभी तक कोई सुराग नही, बहादुरगंज प्रखंड के बाभन टोली  चंद्र गांव में कल शाम में डूबी थी 6 वर्षिय साज़िबा, बहादुरगंज बीडीओ ज़ुल्फ़िकार आदिल सीओ सहदुल हक अपने टीम के साथ जाल लेकर पहुंचे घटना स्थल पर,बच्ची की तलाश जारी।

 पटना - राजधानी पटना का बदला मौसम, तेज हवा के साथ हुई बारिश।

 बेगूसराय- कोचिंग संचालक ने छात्र और उसके अभिभावक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,  नगर थाना पुलिस ने संचालक को लिया हिरासत में

पटना- 27 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के दिन रालोसपा मनाएगी शिक्षा सुधार शिक्षक सम्मान कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा भी होंगे शामिल, पूरे दिन रालोसपा कार्यकर्ता रखेंगे उपवास, उपवास के बाद पुराने शिक्षकों को किया जाएगा सम्मानित

शाहपुर- पुलिस ने दो लोगों को 42 जिंदा कारतूस और एक रिवाल्वर के साथ किया गिरफ्तार,एक हनुमानगंज से तो दूसरा आर्मी फायरिंग रेंज से हुई गिरफ्तारी संजय और लोकेश नाम के हैं अपराधी

 कटिहार- अपर समाहर्ता जफर रकीब कटिहार न्यायालय में किया आत्मसमर्पण,सहायक थाना कांड 318/18 में थे फरार,अपने विभाग के ही पुरुष कर्मी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का था आरोप।

 नालंदा- राजगीर एसबीआई एटीएम के पास से पुलिस ने दो शातिर ठग को गिरफ्तार किया ,इसके पास से दूसरे का एटीएम ,मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल किया बरामद ,दोनो ठग कतरीसराय का रहने बाला है।

 मोतिहारी- विदेशी और नेपाली शराब बरामद। चार कारोबारी गिरफ्तार। उत्पाद विभाग ने किया कारवाई। 30 लीटर विदेशी और 690 बोतल नेपाली है शराब।छतौनी, मुफस्सिल और संग्रामपर थाना क्षेत्र में हुई कारवाई।

मोतिहारी- गबन के आरोप में पूर्व प्रधानाध्यपक गिरफ्तार। मधुबन कजराहां मिडिल स्कूल के पूर्व प्रधानाध्यापक है ईश्वर चंद्र साह।मधुबन पुलिस ने किया गिरफ्तार।14लाख 65 हजार रूपए के गबन का है आरोप।