ग्रामपंचायत-सरकोनी में बिजली उपलब्ध कराने के लिए की गई सभा आयोजित*

*ग्रामपंचायत-सरकोनी में बिजली उपलब्ध कराने के लिए की गई सभा आयोजित*

संवाददाता-विवेक चौबे.                                    कांडी-प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत-ग्रामपंचायत सरकोनी में बिजली को लेकर एक सभा आयोजित की गई।इस सभा मे मंत्री प्रतिनिधि-ललित बैठा,मुखिया संघ की अध्यक्ष-मीना देवी व मुखिया प्रतिनिधि अरुण सिंह ने  बिजली विभाग की उदासीनता पर वार्तालाप किया।

मुखिया-मीना देवी ने कहा कि ग्रामपंचायत-सरकोनी के ग्राम-सरकोनी,सेमौरा,डेमा,महुली कोआड़ी,करमा, सतबहिनी में बिजली तार, पोल अभी तक नहीं लगा है।साथ ही कहा कि उक्त ग्राम की जनता आजादी के बाद भी बिजली के लिए कहर झेल रहे हैं।

बता दें कि सरकोनी पंचायत अंतर्गत प्रसिद्ध सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल में अभी तक पोल,तार नहीं लगा।जबकि सतबहिनी झरना तीर्थ स्थल एक पर्यटक स्थल के साथ साथ एक आस्था का केंद्र भी है।

इस बैठक में मुखिया-मीना देवी के द्वारा  प्रखण्ड के सभी पंचायतों में बिजली उपलब्ध कराने के साथ-साथ प्रखण्ड के सभी सचिवालय व आंगनबाड़ी केंद्र में बिजली उपलब्ध कराने की मांग की गयी ।

मंत्री प्रतिनिधि-ललित बैठा के द्वारा आस्वासन देते हुए प्रखण्ड के सभी गांवों के साथ-साथ आंगन बाड़ी केंद्र,स्वास्थ्य केंद्र, पंचायत सचिवालय में बिजली उपलब्ध कराने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से बात कर शीघ्र ही बिजली उपलब्ध कराने की बात कही गयी।

मुखिया प्रतिनिधि-अरुण कुमार सिंह के द्वारा पंचायत में कैम्प लगाकर बिजली कनेक्शन कराने की मांग की गई।

मौके पर-महेंद्र राम,संजय कुमार गुप्ता,प्रवीण सिंह,विनोद सिंह सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।