बिजली को लेकर धरना पर बैठे जनता के बीच कांग्रेस नेता अजय दुबे

बिजली को लेकर धरना पर बैठे जनता के बीच कांग्रेस नेता अजय दुबे


संवाददाता-विवेक चौबे।                                         कांडी - प्रखंड क्षेत्र के कांडी में बिजली मनमानी ढंग से दिया जा रहा है । 

नाराजगी जाहिर करते हुए कांडी के जनता ने डीसी महोदया एवं बिजली विभाग के अधिकारी के नाम आवेदन लिखा था । 

उक्त आवेदन में गुस्सा जाहिर करते हुए लोगों ने 27/8/18 दिन सोमवार से अभी तक आमरण अनशन पर बैठे हैं। 

इस आमरण अनशन की खबर जानकर कांग्रेस नेता-अजय दुबे जी का आगमन हुआ।

आमरण अनशन पर बैठे लोगों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही इस प्रखण्ड की समस्या से निजात पाया जाएगा। इसके संबंध में उच्च अधिकारियों से बात कर यहां की समस्या से मुक्ति दिलाऊंगा।


लोगो ने जानकारी देते हुए कहा कि कांडी ग्रिड में बिजली रहने के बावजूद भी क्षेत्र में बिजली की सप्लाई नही दिया जाता है ।

इस बाबत ग्रिड अपरेटर से पुछे जाने पर बताया जाता है कि गढ़वा के अधिकारीअधिकारीयों द्वारा मना किया गया है । जब वंहा से आदेश मिलता है तब बिजली दिया जाता है । कांडी गांव को डीएस वन के जगह डीएस टू घोषित कर बिजली मीटर लगाया है जिससे दो गुना राशी भी वसूले गए हैं । सड़क पतली होने के कारण लोगो के घर में स्टेट हुए बिजली के तार खिंचे हुए हैं इससे लोगों में आग लगने का डर भी बना रहता है । अगर लोग इस तरह से तार खिंचवाये भी हैं तपर भी बिजली ठिक ढंग से नही दिया जा रहा है ।

विभाग के द्वारा दोहरी नीति को बर्दाश्त नही किया जाऐगा 

  क्षेत्र में ठिक ढंग से बिजली नही दिया जाएगा तो हम सब मिलकर चक्का जाम करेंगे । 

   मौके पर- प्रमोद कुमार, विजेन्द्र मेहता,दिलीप कुमार, शशी कुमार, छोटु,  मनोज ठाकुर, दिलीप ठाकुर, प्रमोद ठाकुर, रितेश कुमार, रतन कुमार, दीपक कुमार, विनोद साह,खुर्शीद आलम, शाहनवाज हुसैन, आनंद कुमार , फिरोज अहमद, फिरोज खलिफा, मोहम्मद वसीम एवं तमाम जनता उपस्थित थे ।