लातेहार (बरवाडीह की खबर) महाकाल सेवा समिति अपने कार्य से एक बार फिर सुर्खियों मैं..... एक अलग पहचान ही बना ली है महाकाल सेवा समिति स्वच्छता के प्रति....

लातेहार (बरवाडीह की खबर)

महाकाल सेवा समिति अपने कार्य से एक बार फिर सुर्खियों मैं.....

एक अलग पहचान ही बना ली है महाकाल सेवा समिति स्वच्छता के प्रति....

इस कार्य के लिए पिछले साल  अपना अधिकार अपना सम्मान मंच के द्वारा सम्मानित भी किया गया था महाकाल सेवा समिति को....


मुहर्रम पर महाकाल सेवा समिति द्वारा  चलाया गया स्वच्छता अभियान


बरवाडीह । मुहर्रम के त्यौहार को लेकर जहां मुस्लिम धर्मावलम्बी पूरे जोर शोर से तैयारी में लगे हुए है। ताजिया के निर्माण को लेकर हिन्दू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग एकजुट होकर विशेष रूप से साज-सज्जा में लगे हुए है।

वहीं दूसरी और महाकाल सेवा समिति भी हर बार की तरह मुहर्रम के त्योहार को लेकर पूरे बाजार समेत आदर्श नगर से बरवाडीह बस स्टैंड तक सफाई अभियान चलाया महाकाल सेवा समिति के सचिव श्री रघुवीर राणा प्रताप  ने बताया कि मुहर्रम को लेकर आज शुक्रवार की सुबह पांच बजे से आठ बजे तक समिति के सदस्यों द्वारा क्षेत्र में सफाई अभियान चलाया गया उन्होंने बताया कि पूरे बरवाडीह प्रखंड से होते हुए आदर्श नगर और बस स्टैंड को पूरी तरह स्वच्छ बनाने का समिति द्वारा निर्णय लिया गया था । वही  महाकाल सेवा समिति के अध्यक्ष हर्षवर्धन सिंह(नान्हू)  ने हमलोगों ने ठाना हर गली और हर मुहल्ले को स्वच्छ बनाना है,वही मौके पर मदन प्रसाद,बबलू,बैजनाथ प्रसाद,अशोक प्रसाद ,अनु अग्रवाल,उमेश,गिरी,समेत काफी सँख्या लोग मौजूद थे।