रेहला थाना प्रभारी और एएसआई लाइन हाजिर, एबीसीएल अधिकारी से दुव्र्यवहार का आरोप। समेत पलामू की अन्य महत्वपूर्ण खबरे एक क्लिक में देखें

फर्जी प्रमाणपत्र जारी किया प्रधानाध्यापक ने: भाजयुमो


डालटनगंज 25 सितंबर: पलामू जिले के उंटारी रोड प्रखंड अंतर्गत लहरबंजारी स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय नावाडीह के प्रधान अध्यापक द्वारा जाली स्थानांतरण पत्र जारी करने की शिकायत पलामू के उपायुक्त से भारतीय जनता पार्टी  युवा मोर्चा  के उंटारी रोड प्रखंड अध्यक्ष बसंत कुमार चैधरी ने की है। 


भाजयुमो नेता ने आज उपायुक्त को दिए गए लिखित शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चैधरी के कार्यकाल में संतोष रजबार के पुत्र मुन्ना कुमार को फर्जी विद्यालय स्थानांतरण प्रमाण पत्र जारी किया गया है। आरोप है कि तीन हजार रूपया लेकर सी.आर.पी. प्रमोद कुमार ंिसंह और बी.ई.इ.ओ (ऊंटारी रोड) वाल्मीकि सिंह की मिली भगत से प्रमाण पत्र जारी किया गया है। 


भाजयुमो नेता बसंत कुमार चैधरी ने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि छात्र मुन्ना कुमार की विद्यालय प्रवेश तिथि 23 अगस्त 2008 प्रवेश पंजी में अंकित की गई है। इसकी क्रम संख्या 57 है। छात्र की जन्मतिथि 12 अगस्त 2003 बतायाी गई है तथा विद्यालय परित्याग की तिथि 31 मार्च 2016 अंकित की गई है जो बिल्कुल असत्य है और फर्जी है। जबकि मुन्ना कुमार कभी भी इस विद्यालय का छात्र नहीं रहा। भाजयुमो नेता का कहना है कि इससे पूर्व भी वह तीन बार जिला शिक्षा अधीक्षक के समक्ष पूर्ण विवरण के साथ शिकायत कर चुका है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। भाजयुमो नेता ने इस फर्जी प्रमाण  पत्र को जारी करने में अंर्तलिप्त उपरोक्त वर्णित तीनों व्यक्तियों पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। 



चिन्मय राज को मिला सम्मान


डालटनगंज 25 सितंबर : डालटनगंज चैंबर आॅफ कामर्स के सचिव चिन्मय राज को समारोह के दौरान सम्मानित किया गया। चिन्मय राज को विगत 16 सितंबर को  मलेशिया में आयोजित इमामी डबल बुल सिमेंट की ओर से भारत वर्ष में 9वां स्थान प्राप्त करने के उपलक्ष्य में सम्मानित किया गया था। 


कंपनी के शाखा प्रमुख विजियांत सिंह तकनीकी अधिकारी विश्वजीत गायने, पलामू जिला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष प्रभारत अग्रवाल, उपाध्यक्ष गणेश गोस्वामी, महासचिव सुरेश भिमसरिया, डालटनगंज चैंबर आॅफ कामर्स के अध्यक्ष विनोद उदयपुरी, महासचिव अमित आनंद, पलामू क्लब के कोषाध्यक्ष विशेश्वर गिरी, नवल तुलस्यान, मनोज सिंह, अजय पांडेय, महावीर नवयुवक दल के पूर्व अध्यक्ष जुगल किशोर के अलावा सिमेंट कंपनी के डीलर विनीत कुमार, संतोष कुमार, मिंटू गुप्ता, शुभम क्रांति ने चिन्मय राज को सम्मान दिया।


मौके पर डालटनगंज चैंबर आॅफ कामर्स के अध्यक्ष ने कहा कि चिन्मय राज शुरू से ही उर्जावान एवं साहसी उद्यमी रहे हैं। चिन्मय राज को विदेश में सम्मान मिलना गौरव की बात है। डालटनगंज चैंबर चिन्मय की सफलता पर गौरवान्वित है। 


फोटो - चिन्मय राज को सम्मान देते व्यवसायी 



समारोहपूर्वक मनायी गयी पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 


डालटनगंज 25 सितंबर: भारतीय जनसंघ के पहले महामंत्री और संस्थापक सदस्य  एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज यहां कई स्थोनों पर समारोहपूर्वक मनायी गयी। चैनपुर स्थित महावीर मंदिर परिसर में आयोजित जयंती समारोह की अध्यक्षता भाजपा के जिला अध्यक्ष नरेन्द्र पांडेय ने की, जबकि संचालन चैनपुर मंडल अध्यक्ष शशिभूषण पांडेय ने किया। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम नारायण दुबे ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय सनातन विचारधारा को युगानुकूल रूप में प्रस्तुत करते हुए देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधार दी। 


इस मौके पर पार्टी के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति के विकास  की परिकल्पना सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने ही की थी। उन्होंने कहा कि उपाध्याय जी नितांत सरल और सौम्य स्वभाव के व्यक्ति थे। 


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष श्री पांडेय ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय महान विचारक और हम सबके आदर्श हैं। कार्यक्रम को अन्य लोगों के अलावा  पार्टी नेता अमलेश्वर दुबे, बीस सूत्री क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह, उपमहापौर मंगल सिंह, जिला परिषद सदस्य मीना गुप्ता, गुड्डु खान, दुर्गा जौहरी और राजेश गुप्ता ने भी संबोधित किया। 


सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र को समर्पित 


इधर, रांची रोड स्थित भाजपा कार्यालय मे भाजपा नगर मंडल की ओर से युगपुरूष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती मनायी गयी। मंडल अध्यक्ष राजहंस अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश मंत्री मनोज सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष परशुराम ओझा, भाजपा नेता अविनाश वर्मा, उपमहापौर मंगल सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अमित तिवारी और उदय शुक्ला समेत कई पार्टी नेताओं ने अपने विचार रखे। वक्ताओं ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्र को समर्पित कर दिया। वे द्विराष्ट्रवाद के खिलाफ थे। उन्होंने अखंड भारत की कल्पना की थी। 


फोटो: 2 चैनपुर में जयंती समारोह में उपस्थित भाजपा नेता और पार्टी कार्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते अविनाश वर्मा, परशुराम ओझा एवं अन्य। 



अभिभावक संघ स्कूलों में करायेगा प्रतियोगिताएं


डालटनगंज 25 सितंबर: स्कूली बच्चों में प्रतिस्पद्र्धा की भावना जागृत करने और उनमें ज्ञान बढ़ाने के उदेश्य से अभिभावक संघ ने जिले के सभी स्कूलो मे जेनरल नाॅलेज और निबंध प्रतियोगिताएं आयोजित करने का फैसला लिया है। 


इस सिलसिले में संघ के अध्यक्ष अधिवक्ता किशोर कुमार पांडेय के नेतृत्व में  संघ के एक प्रतिनिधिमंडल ने एलिट पब्लिक स्कूल के संस्थापक और शहर के चर्चित चिकित्सक डा. आरपी सिन्हा से मुलाकात की। इस दौरान प्रस्ताव को मुर्त रूप दिया गया। तय किया गया कि पहले स्कूल स्तर पर प्रतियोगिताएं होंगी और बाद में जिला स्तर तक इसे विस्तार दिया जायेगा। स्कूल स्तर पर आयोजित प्रतियोगिताओं में प्रथम आने वाले प्रतिभागी को पुरस्कृत  किया जायेगा, जबकि जिला स्तर की प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान हासिल  करने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया जायेगा। संघ के प्रतिनिधिमंडल में सचिव ई. आकाश कुमार ंिसंह और अरविन्द सिंह भी शामिल थे। संघ के अध्यक्ष श्री पंाडेय ने बताया कि डा. सिन्हा ने संघ के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने इसकी प्रशंसा भी की। 


फोटो: डा. आर.पी सिन्हा से मुलाकात करते अभिभावक संघ के पदाधिकारी



केन्द्रीय दुर्गापूजा महासमिति की वार्षिक सभा सम्पन्न


चैथी बार बने दुर्गा जौहरी अध्यक्ष


डालटनगंज 25 सितंबर: शहर के समस्त दुर्गापूजा पंडालों को सुव्यवस्थित करने और आयोजन को अनुशासनबद्ध तरीके से मनाने के उदेश्य से वर्ष 2015 में गठित केन्द्रीय दुर्गापूजा महासमिति की आज वार्षिक सभा का आयोजन टाउन हाॅल में दुर्गा जौहरी की अध्यक्षता में किया गय।


इस वार्षिक सभा में उपस्थित सदस्यों ने पूजा उत्सव की गरिमा को धार्मिक आस्था के साथ स्थापित करने का संकल्प दोहराया तथा पूरे अनुशासनबद्ध तरीके से कार्यक्रम आयेजित करने का निर्णय लिया। सभा में उपस्थित सदस्यों ने सुझाव दिया कि पूजा पंडालों में धार्मिक भजन या धर्म आधारित गीत ही बजाए जाए। कोई भी पंडाल अश्लीलता परोसने का प्रयास न करे और न ही किसी समिति द्वारा राजनीतिक प्रयोग पूजा पंडालों का किया जाए।


यह भी सुझाव आया कि गत वर्ष की भांति पंडाल अथवा विसर्जन जुलूस में डीजे का प्रयोग वर्जित है। यह भी निर्णय लिया गया कि पंडालों में सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था करने का प्रयास किया जाए। सभाध्यक्ष दुर्गा जौहरी ने अपने संक्षिप्त संबोधन में सभी पंडालों के आयोजकों को विनम्र सलाह दी कि वे स्वच्छता का पूरा ध्यान रखें तथा यत्रतत्र कूड़ा आदि फेंकने  के बजाय वहां  पर ड्रम आदि रखें। श्री जौहरी ने कहा कि सभी पंडालों के कार्यकर्ताओं या स्वंय सेवकों को फोटोयुक्त पहचान पत्र जारी किए जाएं, ताकि लोगों के बीच विश्वास की भावना जागृत हो सके। शोर मचाने वाले जेनरेटरों से दूरी बनायी जाए तथा किसी भी स्थिति में पाॅलिथिन और डिस्पोजेबल कटोरी गलास का प्रयोग न करें, बल्कि माटी निर्मित बर्तनों का प्रयोग कर धार्मिक पवित्रता का परिचय दें। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि प्रशासन से समन्वय 


स्थापित कर पूर्ण सहयोग की अपेक्षा हमलोग करते हैं। आशा है कि नगर निगम जिला प्रशासन और पुलिस महकमा हमारे इस धार्मिक अनुष्ठान को विधिवत पूर्ण करने में हर संभव सहयोग करेगा। सभा में कमल गुप्ता, मुन्ना सिंह, बबलू गुप्ता, बीएम पांडेय, संजय राय, सुमित भट्टाचार्य, प्रभास दास गुप्ता, सतीश दुबे, लक्ष्मी प्रसाद, पदमाकर वर्मा, कल्याण वर्मा, मनोहर कुमार लाली, प्रदीप जायसवाल, अनिल दुबे, एस.एस. रूबी, प्रेमशंकर गुप्ता, नवीन तिवारी, सौरभ पांडेय आदि ने अपने विचार रखे। 


सर्वसम्मिति से निर्णय लिया गया कि विसर्जन यात्रा 19 अक्टूबर को संध्या छः बजे प्रारंभ होगी और एक साथ जुलूस के रूप में कोयल तट पर प्रतिमा प्रवाह किया जाएगा। जुलूस में किसी प्रकार की शरारत तथा नशा आदि पर आयोजक रोक लगाएंगे। 


वर्ष 2018 हेतु चुनाव 


सभा के अंतिम सत्र में सर्वसम्मिति से दुर्गा जौहरी को वर्ष 2018 हेतु अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। वह लगातार चैथी बार अध्यक्ष चुने गए। इनके अलावा महामंत्री बनाए गए प्रभास दास गुप्ता उर्फ सदन दादा तथा कोषाध्यक्ष बनाए गए सतीश पांडेय। प्रतिबंधित समिति के अन्य सदस्यों के मनोनयन का जिम्मा नवनिर्वाचित अध्यक्ष दुर्गा जौहरी को सौंपा गया। 



रेहला थाना प्रभारी और एएसआई लाइन हाजिर, एबीसीएल अधिकारी से दुव्र्यवहार का आरोप 


डालटनगंज 25 सितंबर: जिले के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने रेहला की थाना प्रभारी नूतन मोदी और एएसआई राकेश पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया है। दोनो पुलिस पदाधिकारियों पर रेहला स्थित ग्रासिम इंडस्ट्रीज (एबीसीआईएल) के अधिकारी के साथ दुव्र्यवहार का आरोप है। पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच का आदेश डीएसपी सुरजीत कुमार को दिया है। श्री माहथा ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। 


बताया जाता है कि रेहला में 22 सितंबर को मुहर्रम मनाया जा रहा था। इसे लेकर पुलिस सचेत थी। इसी दौरान रेहला थाने को कहीं से यह सूचना प्राप्त हुई  कि ग्रासिम इंडस्ट्रीज परिसर में कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी नूतन मोदी एएसआई राकेश पांडेय के साथ मौके पर पहंुच गयी। आरोप है कि पुलिस  ने अपनी गाड़ी की पार्किंग गलत तरीके से की। इस पर वहां तैनात इंडस्ट्रीज के प्राइवेट गार्ड ने पुलिस पदाधिकारियों को टोका। इस बात से पुलिस पदाधिकारी नाराज हो गये और दोनों में कहासूनी हो गयी। इसी बीच वहां एबीसीआईएल का एक  पदाधिकारी भी पहुंच गया। आरोप है कि दोनों पुलिस पदाधिकारियों ने उनके साथ भी दुव्र्यवहार किया। इसकी लिखित शिकायत पुलिसस अधीक्षक से की गयी। पुलिस अधीक्षक ने इसकी शिकायत पर कार्रवाई की। 




झाविमो का पांकी विधानसभास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन  


जनहित की रक्षा के लिए जारी रहेगा संघर्ष: नीलम


डालटनगंज, 25 सितम्बर: जिले के तरहसी प्रखंड मुख्यालय स्थित मानगढ़ में झामुमो का चतरा लोकसभा अंतर्गत पांकी विधानसभास्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता झाविमो के पलामू जिला अध्यक्ष मुरारी पांडेय व संचालन मुमताज अहमद खां ने किया।


मौके पर झाविमो नेत्री और चतरा लोस क्षेत्र की पूर्व प्रत्याशी नीलम देवी ने कहा कि जनहित की रक्षा के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा। चतरा लोकसभा के पांच विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। इसका शुभारंभ तरहसी से किया गया है। कहा कि भाजपा शासनकाल में जनता बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। सरकारी उपेक्षा के खिलाफ झाविमो हर स्तर पर आंदोलन जारी रखेगा।  


मोर्चा के अन्य वक्ताओं ने कहा कि इस बार गठबंधन पुरानी परंपरा को खत्म करे। चतरा लोकसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी को मैदान में उतारा जाना चाहिए। इस बार झाविमो नेत्री नीलम देवी चतरा लोकसभा की सबसे सशक्त, प्रभावी व मजबूत प्रत्याशी होंगी। 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में झाविमो ने अल्पावधि में नीलम को अपना प्रत्याशी बनाया था। 15 दिनों की मेहनत के बल पर नीलम ने एक लाख पांच हजार वोट प्राप्त किया। पूरे देश में भाजपा के पक्ष में हवा बह रही थी। इसमें इतना वोट लाना झाविमों के लिए एक बड़ी उपलब्धि थी। चतरा संसदीय क्षेत्र में हुई कई आपराधिक घटनाओं के बाद सूचना मिलने पर नीलम देवी रात में भी पहुंची। बेबाक तरीके से मामले को रखा।   


कहा कि यूपीए गठबंधन के प्रत्याशी धीरज प्रसाद साहू को एक लाख 16 वोट मिले थे। इस गठबंधन में कांग्रेस, राजद, झामुमो व भाकपा शामिल थे। देखा जाए तो औसतन 29-29 हजार वोट उक्त चारों दलों को मिला। ऐसे में अकेले दम पर एक लाख से अधिक वोट लाकर नीलम ने अपनी उपलब्धि का लोहा मनवाया था। 2009 में चतरा लोकसभा क्षेत्र से झाविमो प्रत्याशी केपी शर्मा को महज 15 हजार वोट मिले थे।  


सम्मेलन में झाविमो के चतरा जिला अध्यक्ष शम्सउल होदा, आफताब आलम, पांकी प्रखंड अध्यक्ष दशरथ बड़ाईक, मनातू-तरहसी के अलीम अंसारी, शारदा देवी, जोरी के केदार यादव, लातेहार के गुलाम मुस्तफा, झाविमो के सतबरवा प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार सिन्हा समेत बड़ी संख्या में झाविमो के नेता-कार्यक्रता व कांग्रेस, राजद व अन्य दल के लोग शामिल थे।

मृतक के परिजनों से मिले विधायक, घटना पर जताया दुःख 


तरहसी, 25 सितम्बर: जिले के तरहसी प्रखंड अंतर्गत बेदानी गांव में गत शनिवार की देर शाम कुएं में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई थी। मृतक बेदानी गांव निवासी दिलीप पांडेय के 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार पांडेय व रामेश्वर राम के 19 वर्षीय पुत्र उपेंद्र भुईयां है। घटना के सूचना पाकर पांकी विधायक देवेंद्र कुमार सिंह ने शोकाकुल परिवार से मिले  तथा पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया।


साथ ही श्री सिंह ने कहा कि कि बहुत ही दुःखद घटना है। इस दुख की घड़ी में हम आप के साथ हैं। मृतक दोनों युवक अपने माता-पिता के एकलौते पुत्र थे। जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक कुमार पांडेय व उपेंद्र भुइयां बेदानी गांव स्थित सड़क किनारे एक कुएं पर बैठे थे। इसी क्रम में दोनों कुएं में गिर गये। मौके पर हीरा मियां, इमामुद्दीन, संजय पांडे सहित कई लोग उपस्थित थे



सीआरपीएफ जवान मुकेश पंचतत्व में विलीन, अंतिम विदायी में उमड़े लोग


डालटनगंज, 25 सितम्बर: चैनपुर के महुगांवा निवासी और सीआरपीएफ की 11वीं बटालियन का जवान मुकेश चैरसिया का आज पंचतत्व मंे विलीन हो गए। शिवपुर स्थित कोयल नदी घाट पर मुकेश का अंतिम संस्कार किया गया। सीआरपीएफ जवान को अंतिम विदायी देने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा था। 


जवान को श्रद्धाजंलि देने के लिए क्षेत्रीय विधायक आलोक चैरसिया, सीआरपीएफ के डीआईजी जयंत पाल, 11वीं बटालियन के कमांडेंट विनय कुमार त्रिपाठी, 134 बटालियन के कमांडेंट एडी शर्मा के अलावा पूर्व पार्षद रामलव चैरसिया, पार्षद विकास कुमार चैरसिया, भीष्म प्रसाद सहित कई सीआरपीएफ अधिकारी और स्थानीय लोग भी शामिल हुए। 


विदित हो कि लातेहार जिले में स्थापित सीआरपीएफ की 11वीं बटालियन का जवान मुकेश की अचानक तबियत खराब होने पर उसे इलाज के लिए रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन यहां भी उसकी स्थिति में कोई सुधार नहीं होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच पायी। 


आज सुबह में जवान का शव चैनपुर स्थित पैतृक गांव गांधीपुर पहुंचा, जहां शहीद के अंतिम दर्शन के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी। शहीद मुकेश चैरसिया का पार्थिव शरीर घर पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। कोयल नदी तट पर शहीद को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। 



महिला थाना भवन का एसपी ने किया उद्घाटन 


डालटनगंज, 25 सितम्बर: महिला हिंसा की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए सभी सुविधाओं से लैस महिला थाना भवन की आवश्यकता भी बढ़ने लगी है। कुछ इसी तरह की जरूरत हो ध्यान में रखकर आज शहर थाना परिसर में जिले के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने नये महिला थाना भवन का उद्घाटन किया। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक प्रेमनाथ, पुलिस निरीक्षक तरूण कुमार, महिला थाना प्रभारी दुलर चैड़े, सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।


मौके पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूर्व से महिला थाना जर्जर भवन में चल रहा था। इसको ध्यान में रखकर नये थाना भवन में शिफ्ट करने का निर्णय लिया गया। महिला थाना में अक्सर पारिवारिक विवाद से संबंधित मामले आते रहते हैं। फरियादियों को बैठने और अपनी बात रखने के लिए जगह भरपूर रहनी चाहिए। पुराने भवन में इसकी समस्या थी। 



टयूशन के बहाने घूमने जाना पड़ा महंगा, हादसे में हुई मौत


डालटनगंज, 25 सितम्बर: टयूशन पढ़ने के बहाने घर से निकलकर घूमने जाना एक छात्र को काफी महंगा पड़ गया। हादसे में उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 


जानकारी के अनुसार सतबरवा निवासी भरत प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र सुधांशु कुमार कल डालटनगंज में टयूशन पढ़ने आया था। यहां से कुछ दोस्तों के साथ पांकी के पीरी गांव घूमने चला गया। घूमने के दौरान हुए सड़क हादसे में सुधांशु गंभीर हो गया। इसी दौरान पीसीआर टू ने युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गयी। 


शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।