पटरी पार करते ग्रामीण के हाथ-पैर कटे, हालत गंभीर लातेहार रेलवे स्टेशन और बंदी स्टेशन के बीच गारू थाना क्षेत्र के घुटुवा निवासी कैलाश उरांव रेलवे लाइन पार करने दौरान एक ट्रेन की चपेट में आ गया. हेसला गांव के रेल पुल के पास हुई इस दुर्घटना में ट्रेन से उसका एक हाथ और एक पैर कट गया. उस स्थान से गुजर रही लकड़ी चुनने गई महिलाओं ने यह दृश्य देखकर ग्रामीणों की सूचना दी. सूचना के बाद ग्रामीण रेलवे लाइन की ओर दौड़ पड़े. उन्होंने आरपीएफ यानि रेलवे पुलिस को जानकारी दी.

                                                      पटरी पार करते ग्रामीण के हाथ-पैर कटे, हालत गंभीर

लातेहार रेलवे स्टेशन और बंदी स्टेशन के बीच गारू थाना क्षेत्र के घुटुवा निवासी कैलाश उरांव रेलवे लाइन पार करने दौरान एक ट्रेन की चपेट में आ गया. हेसला गांव के रेल पुल के पास हुई इस दुर्घटना में ट्रेन से उसका एक हाथ और एक पैर कट गया. उस स्थान से गुजर रही लकड़ी चुनने गई महिलाओं ने यह दृश्य देखकर ग्रामीणों की सूचना दी. सूचना के बाद ग्रामीण रेलवे लाइन की ओर दौड़ पड़े. उन्होंने आरपीएफ यानि रेलवे पुलिस को जानकारी दी.

सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल पहुंचाया. यहां से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. स्थानीय ग्रामीण नारायण साहू ने बताया की सूचना के बाद ग्रामीणों और रेल पुलिस की मदद से घायल को सही समय पर हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जिससे उसकी फिलहाल जान बच सकी.