सुदूर क्षेत्र तक विकास की रौशनी पहुंचाना ही लक्ष्य : किशोर

सुदूर क्षेत्र तक विकास की रौशनी पहुंचाना ही लक्ष्य : किशोर 

उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में विकास की रौशनी पहुंचाना ही मेरा लक्ष्य है । यही बेहतर रास्ता भी है इस 

घोर उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र से उग्रवाद खत्म करने का । मेरा इरादा चहुंमुखी विकास करने के साथ ही क्षेत्र को उग्रवाद मुक्त भी करना है । छतरपुर और नौडीहा प्रखंड क्षेत्र के बहुत सारे गांव में आवागमन की स्थिति को लगातार दुरूस्त किया जा रहा है । इसी उद्देश्य के तहत एक करोड़ रूपये की लागत से सरईडीह एयरटेल टावर से लेकर रघुनीडीह तक डेढ़ किलोमीटर पथ का शिलान्यास किया गया । इस सड़क के बन जाने से लगभग तीस हजार की आबादी को आवागमन सुलभ हो जाएगा । उक्त बातें सत्तापक्ष के मुख्य सचेतक और क्षेत्रीय विधायक राधाकृष्ण किशोर ने सड़क शिलान्यास के बाद आम जनता को संबोधित करते हुए कहीं ।


उन्होंने कहा कि इसी चालू वित्तीय वर्ष में नौडीहा बाजार के 17 गावों में 15 करोड़ की लागत से 14 किलोमीटर पीसीसी सड़क बनेगी और 23 पुल पुलिया का निर्माण होगा । इन 17 गावों में डगरा, रमसदया, खड़ार, कुहकुह कला, सलैया, मंगराडीह, ललगड़ा, बिरहोरडीह, रिसियप्पा, बगैया, तिलैया, बूढ़ी बुक्का, कसवाखांड और चेतमा जैसे उग्रवाद प्रभावित और सुदूरवर्ती गांव शामिल हैं । इनमें छतरपुर के तिलैया और बगैया गांव भी शामिल हैं ।

मौके पर मौजूद नगर पंचायत उपाध्यक्ष सुभाष कुमार मिश्र ने कहा कि विधायक राधाकृष्ण किशोर द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की ही जानी चाहिए । मौके पर एसडीओ भोगेन्द्र ठाकुर, सीओ राकेश कुमार तिवारी, अशोक कुमार सोनी, मुन्ना श्रीवास्तव, दीपक पासवान, नरेश यादव आदि भी मौजूद थे ।