कोयलांचल का काला रविवार, NH-2 पर दो अलग-अलग हादसों में 4 की मौत

कोयलांचल का काला रविवार, NH-2 पर दो अलग-अलग हादसों में 4 की मौत

धनबाद: कोयलांचल में रविवार की सुबह ब्लैक संडे साबित हुई. धनबाद जिले के कोलकाता- दिल्ली NH 2 पर आज सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां पर दो अलग-अलग घटनाओं में 4 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. पहली घटना निरसा थाना के समीप  अहले सुबह देखने को मिला. जहां पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है. गोपालगंज के पास लोगों ने सड़क पर अचानक एक शव को देखा. शव को देखते ही आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई. समीप के ही थाने को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया

वहीं दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के ईस्ट इंडिया मोड के समीप घटी. जहां पर मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत दर्दनाक सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही हो गई. जानकारी के अनुसार तीनों आदिवासी युवक थे और गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जीरामूड़ी के रहने वाले थे. तीनों निरसा में जतरा मेला देखकर अपने घर वापस लौट रहे थे. जैसे ही ये लोग ईस्ट इंडिया मोड़ के समीप पहुंचे. अज्ञात वाहन ने इसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई.

प्रदेश के सभी गांवों के धार्मिक स्थलों की मिट्टी लाकर होगा शहीद कॉम्प्लेक्स का निर्माण

घटना की सूचना पाकर गोविंदपुर थानेदार मनोज कुमार दल-बल के साथ पहुंचे और लोगों की सहायता से सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेज दिया. दोनों घटनाओं में दोनों ही वाहन चालक वाहन को लेकर फरार होने में सफल रहे. बता दें कि आए दिन धनबाद में रफ्तार का कहर देखने को मिलता है, लेकिन इस पर लगाम कैसे लगेगी इसका पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है.