चतरा : निजी अखबार के पत्रकार चन्दन तिवारी की पीटकर निर्मम हत्या,डीसी जितेंद्र कुमार सिंह ने दिया मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराने का निर्देश, पलामू प्रगतिशील पत्रकार मंच ने सरकार से उच्च स्तरीय जांच कराने व दोषी लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी की मां की है।

चतरा : निजी अखबार के पत्रकार चन्दन तिवारी की पीटकर निर्मम हत्या। सिमरिया थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव ईलाके से शव बरामद। पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के दूम्बी गांव का रहने वाला था चन्दन। दैनिक आज अखबार का पत्थलगड्डा प्रखंड के प्रतिनिधि के रूप में थे कार्यरत। जानकारी के अनुसार मजदूर नेता रघुवर तिवारी के पुत्र चंदन बीते रात लगभग 8 बजे पथलगड़ा चौक पर देखें गए थे। वहीं से कुछ लोग उन्हें अपने मोटरसाइकिल से ले गए।

 उसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि उन्हें जंगल मे अपहरण कर के ले जाया गया है।

 सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन रात में जंगल मे निकले। खोजबीन के दौरान ही सिमरिया बल्थर जंगल में वह जख्मी हालत में मिले। जिसके बाद उन्हें सिमरिया रेफरल अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया जहां स्वास्थ्यकर्मियों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।शरीर मे गंभीर चोट व मारपीट के भी निशान मिले है। घटना की सूचना पाकर सिमरिया एसडीपीओ प्रदीप पाल कच्छप, पत्थलगड्डा थाना प्रभारी नवीन रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं।

चतरा : पत्रकार मर्डर केश मामला। डीसी जितेंद्र कुमार सिंह ने दिया मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम कराने का निर्देश, कहा हरहाल में होगी हत्यारों की गिरफ्तारी। लोकतंत्र के हत्यारों को मिलेगी सजा, पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है जिला प्रशासन।

                            पलामू प्रगतिशील पत्रकार मंच ने सरकार से उच्च स्तरीय जांच कराने व दोषी लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी की मां की है।