कोडरमा, चतरा और पलामू सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी राजद

कोडरमा, चतरा और पलामू सीट पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी राजद

पलामू : राजद प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी गुरुवार को पलामू पहुंच कर, पार्टी नेता अब्दुल खालिद की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोषा दिया।

वहीं डाल्टनगंज परिसदन भवन में आयोजित प्रेस वार्ता मे 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों की जानकारी दी। अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि 2019 में राजद कोडरमा, चतरा व पलामू सीट पर महागठबंधन में चुनाव लड़ेगी। पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अगुवाई में महागठबंधन का एक खाका तैयार किया गया है। इस महागठबंधन के तैयार होने से विरोधी खेमे मे हलचल मची हुई है।

भाजपा सिर्फ जनता को ठगने का काम कर रही हैः अन्नपूर्णा देवी

अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा को आड़े हांथ लेते हुए कहा, कि भाजपा सरकार में किसी भी क्षेत्र में कोई भी कार्य नहीं किया गया है। जनता को सिर्फ उनके द्वारा ठगने व छलने का काम किया गया है, जिसे लेकर लोगों में खासी नाराजगी भी है।

भाजपा लोगों मे भ्रम की स्थिति पैदा कर रही हैः अन्नपूर्णा देवी

राजद प्रदेश अध्यक्ष ने ये भी कहा कि सरकार को लगता है, कि इस गठबंधन के बाद उनकी स्थिति दैयनिय होने वाली है। इसलिए उनके द्वारा लगातार भ्रम फैलाया जा रहे है, कि राजद महागठबंधन में पलामू चतरा व कोडरमा में चुनाव नहीं लड़ेगी, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला। महागठबंधन होगा और राजद तीनो लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पलामू सीट को लेकर भी कोई असमंजस की स्थिति नही है। क्योंकि राजद का सीट है, इसलिए राजद पलामू सीट पर चुनाव लड़ेगी और जीतेगी भी।