सिमडेगा अपडेट -सिमडेगा:- नोटबंदी के दाे साल पूरे होने पर जिला कांग्रेस ने नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका साथ सरकार विरोधी नारे लगाए।। समेत अन्य खबरें।

सिमडेगा:- नोटबंदी के दाे साल पूरे होने पर जिला कांग्रेस ने नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका साथ सरकार विरोधी नारे लगाए।।

सिमडेगा:- ट्रैफिकिंग मामले में मोस्ट वांटेड रोहित मुनि को यहां की पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर लेकर सिमडेगा पहुंच चुकी है। रोहित को भागलपुर से गिरफ्तार किया गया था।

सिमडेगा:- कोचेडेगा स्थित सत्य साईं मंदिर में दस और 11 नवंबर को दो दिवसीय अखंड ग्लोबल भजन कार्यक्रम का आयोजन होगा। उपस्थित होंगे उपायुक्त, एसपी और कई गण्यमान्य।

सिमडेगा :- श्री रामरेखा धाम विकास समिति की बैठक 15 नवंबर को दिन के एक बजे से रामरेखा धाम में हाेगी। बैठक में सभी पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्यों, शाखा उपशाखा के पदाधिकारियों व सदस्यों को आमंत्रित किया गया है।

सिमडेगा :- जिले के पाकरटांड़ प्रखंड अंतर्गत कोबांग निवासी शीत कुमार साहू की हालत रात्रि में कीटनाशक पीने से गंभीर हो गई। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसका उपचार किया गया। अब उसकी हालत खतरे बाहर

सिमडेगा :-  जिले में कार्तिक पूर्णिमा की द्वितीय तिथि  को भईया-दूज का पर्व मनाया गया। इस मौके पर बहनों ने अपने भाइयों की कुशलता के लिए गोधन कूटने की परंपरा का निर्वहन किया।