तेज रफ्तार ट्रक घुसा घर में, बाल-बाल बचे लोग

तेज रफ्तार ट्रक घुसा घर में, बाल-बाल बचे लोग

प्रतिनिधि हरिहरगंज. एनएच 98 से सटे हरिहरगंज थाना क्षेत्र के ढाब गांव में बीती रात एक तेज रफ्तार ट्रक एनएल 01 के 5821 अनियंत्रित होकर दो मकानों में घुस गया. घटना के वक्त परिवार के सारे सदस्य सो रहे थे. हादसे में सभी की जान बाल-बाल बच गयी. घटना के बाद घर के लोग और आस-पास के ग्रामीणों ने चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटायी की. बाद में बंधक बनाकर रखा. सूचना पर मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा किसी तरह हस्तक्षेप कर चालक को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया गया. ग्रामीणों को बताया कि उनके नुकसान की भरपाई ट्रक मालिक द्वारा किया जायेगा. ट्रक पर लकड़ी का बोटा लदा हुआ था और उसे तिरपाल से ढककर औरंगाबाद की ओर ले जाया जा रहा था.   

ग्रामीणों का आरोप है कि चालक शराब के नशे में था. सोमवार की रात 10.25 बजे अचानक ट्रक घर में घुस गया. उस दौरान रामलाल यादव और जमुना प्रसाद के घर के लोग सो रहे थे. ट्रक जिस जगह से मकान में घुसा उससे सटे कमरे में रामलाल यादव सोर रहे थे. हादसे में वे बाल बाल बच गये. उनका परिवार भी बगल के कमरे में था. इसी तरह जमुना प्रसाद के घर के लोग भी पास के कमरे में सोए हुए थे. ट्रक की चपेट में आने से रामलाल यादव की भैंस बुरी तरह जख्मी हो गयी और मकान क्षतिग्रस्त हो गया. 

परिजनों ने बताया कि जिस जगह पर दुर्घटना हुई है, वहां अक्सर इसी तरह की सड़क दुर्घटनाएं होते रहती हैं. स्थानीय ग्रामीणों ने रोड पर ब्रेकर बनाने की मांग की और वाहनों की गति सीमा निर्धारित करने की जरूरत बतायी है.